यूजर्स के लिए खुशखबरीः अब बिना फोन के भी चलेगा WhatsApp

जालंधर: इंस्टैंट मैसेजिंग एप्प WhatsApp ने पिछले साल व्हाट्सएप्प वैब्ब सर्विस शुरू की थी, जिससे आप स्मार्टफोन से व्हाट्सएप्प को आप अपने डेस्कटॉप ब्राउज़र पर चला सकते थे। इस सर्विस को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं, खैर इसको लेकर एक ओर खबर सामने आई है कि एक टीम अलग से विंडोज और ओ.एस.एक्स के लिए व्हाट्सएप्प क्लाइंट बनाने की तैयारी कर रही है जिससे व्हाट्सएप्प के लिए फोन की जरूरत नहीं होगी।

टविटर पर वैब्बेटा इनफो की तरफ से जो स्क्रीन शॉट डाले गए हैं, उनसे तो यह ही लग रहा है कि व्हाट्सएप्प विंडोज और ओ.एस.एक्स के लिए क्लाइंट पर काम कर रही है।

इन स्क्रीन शॉट्स में व्हाट्सएप्प टीम की तरफ से ट्रांसलेशन रिक़ुइरमेंट मांगी गई थी, जिस से अंदाज़ा लग रहा है कि यह नई रिलीज होने वाली एप्प के ही स्क्रीन-शाट हैं। हालाँकि इस से यह पक्का तो नहीं होता कि यह व्हाट्सएप्प क्लाइंट की नई अपडेट है या नहीं परन्तु वैब्ब इंटरफेस होने के कारण यह टास्क करना व्हाट्सएप्प के लिए कोई बड़ी बात नहीं है।

यूजर्स के लिए खुशखबरीः अब बिना फोन के भी चलेगा WhatsApp यूजर्स के लिए खुशखबरीः अब बिना फोन के भी चलेगा WhatsApp Reviewed by Unknown on 2:54 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.