ये स्मार्टफोन है खास, प्रोसेसर है धांसू और अन्य फीचर भी जबरदस्त

हाल ही में लांच हुए ऑनर 5 सी ने कुछ दिन में ही अपनी मार्केट मजबूत कर ली है। इसका सबसे बड़ा कारण है इसका सबसे ज्यादा पॉवरफुल चिपसेट। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स भी उपभोक्ताओं को काफी पसंद आ रहे हैं।

ऑनर 5 सी में है अच्छे फीचर्स और शानदार डिजाइन

हुवावे की ऑनलाइन स्पेसिफिक ब्रांड ऑनर ने अपना नया ऑनर 5 सी किरिन 650 चिपसेट के साथ पेश किया है जिसकी कीमत 10,999 रुपए निर्धारित की गई है।

ऑनर 5 सी में जो फीचर्स दिए गए हैं वो आपको महंगे स्मार्टफोन में भी नहीं मिलेगे। आपके बजट में मिलने वाले मार्त्फों में ये सबसे ज्यादा आकर्षक और मजबूत है। आज हम आपको बता रहे हैं इस फोन के चिपसेट किरिन 650 की 5 खासियत।

मार्केट में 10,000 से 15,000 कीमत तक मिलने वाले ज्यादातर स्मार्टफोन प्लास्टिक बॉडी के साथ आते हैं। जबकि ऑनर 5 सी में एयरक्राफ्ट ग्रेड एलुमिनियम एलाय दिया है जो कि काफी शानदार डिज़ाइन है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में हीटिंग प्रॉब्लम भी नहीं होती है।

किरिन 650 चिपसेट में फिनफेट प्लस 16nm चिप टेक्नोलॉजी है, जो कि इसे शानदार परफॉरमेंस देने में मदद करती है। 16nm चिपसेट, पिछली 28nm चिपसेट के मुकाबले बेहतर परफॉरमेंस देता है। जो लोग मोबाइल में गेम खेलना ज्यादा पसंद करते हैं उनके लिए भी यह स्मार्टफोन काफी ठीक है। इसमें माली टी830 जीपीयू दिया है, जो कि बेहद अच्छा गेमिंग एक्सपीरियंस देता है।

इन सभी खूबियों के अलावा ऑनर 5 सी फोटोग्राफी के लिए काफी सहायक है। अच्छी तस्वीरों के लिए केवल कैमरा फीचर्स और सेंसर ही नहीं बल्कि पावरफुल हार्डवेयर भी जरुरी होता है। इसी वजह से ऑनर 5 सी की फोटोग्राफी काफी बढ़िया है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है।

किरिन 650 चिपसेट फोन की बैटरी को भी मजबूती देता है। यह आपकी बैटरी को खर्च होने से बचाता है और बैटरी का साथ लम्बा करता है। इसमें 3000mAh बैटरी है।

ये स्मार्टफोन है खास, प्रोसेसर है धांसू और अन्य फीचर भी जबरदस्त ये स्मार्टफोन है खास, प्रोसेसर है धांसू और अन्य फीचर भी जबरदस्त Reviewed by Unknown on 6:41 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.