स्मार्टफोन और टैबलेट दोनों फीचर्स एक ही हैंडसेट में चाहिए तो इसें देखें

इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी यू एक ऐसा हैंडसेट लेकर आई है जिसमें स्मार्टफोन तथा टैबलेट दोनों के फीचर्स मौजूद है। कंपनी ने इसे Yu Yureka Note नाम से पेश किया है जो सही मायने में एक फैबलेट है। इसे 13499 रूपए की कीमत में पेश किया गया है। 

इसलिए है खास हैंडसेट 

यू यूरेका नोट में 6 इंच की फुल एचडी डिस्पले स्क्रीन दी गई है। बड़ी डिस्पले स्क्रीन की वजह से इसमें टैबलेट की तरह काम किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें वॉयस कॉलिंग भी दिया गया है जिससे यह मोबाइल फोन का भी काम करता है। कंपनी ने बेहतर प्रदर्शन के लिए इसमें 1.5 गीगाहर्त्ज मीडियाटेक प्रोसेसर, 3जीबी रैम तथा 16 जीबी इंटरनल मेमोरी दिए हैं। जबकि एक्टरनल मेमोरी के तौर पर इसमें माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। 

पावरफुल बैटरी और बेहतर कैमरे 

यू कंपनी के इस फैबलेट में 4000 एमएएच की पावरफुल बैटरी दी गई है। इसके अलावा यह एक बेहतर कैमरे वाला हैंडसेट भी है जिसमें 13 एमपी कैमरा पीछे तथा 5 एमपी कैमरा आगे की तरफ दिया गया है। इनसें बहुत ही अच्छी क्वालिटी के फोटो और वीडियो शूट करने के अलावा शानदार सेल्फी ली जा सकती है। 

फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस 

यू यूरेका नोट फैबलेट अच्छे सेफ्टी फीचर्स से भी लैस है। इसमें डेटा सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। यह फैबलेट एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप ओएस पर काम करता है जिसमें कई सारे यूनीक फीचर्स दिए गए हैं। प्रोटेक्शन के लिए इसकी डिस्पले स्क्रीन पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास3 प्रोटेक्शन दिया गया है।

स्मार्टफोन और टैबलेट दोनों फीचर्स एक ही हैंडसेट में चाहिए तो इसें देखें स्मार्टफोन और टैबलेट दोनों फीचर्स एक ही हैंडसेट में चाहिए तो इसें देखें Reviewed by Unknown on 9:37 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.