माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन

नई दिल्ली। मोबाइल निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स के यू टेलीवेंचर ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को यू यूरेका नोट के नाम से लॉन्च किया गया है। यू यूरेका नोट में 6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1.1 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में ओक्टाकोर मीडियाटेक एमटी6753टी प्रोसेसर है और ग्राफिक्स के लिए माली टी720 जीपीयू है। इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम दी गई है।
इस स्मार्टफोन की इंटरनल मेमोरी 16 जीबी है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की सहायता से बढा सकते हैं। अब बात करें इसके कैमरे की तो इस स्मार्टफोन में डुअल एलईडी फ्लैश के साथ 13 एमपी है और फ्रंट में 5 मेेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

साथ ही इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर है और इसके लिए कंपनी ने दावा किया है कि यह फोन को आधे सेकेंड से भी कम समय में अनलॉक कर सकता है। इस फोन का बैट्री बेकअप भी काफी अच्छा है। इस फोन में 4000 एमएएच पावर की बैट्री दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाई फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो यूएसबी जैसे फीचर्स हैं। इस स्मार्टफोन की कीमत 13,499 रुपये रखी गई है।

माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन Reviewed by Unknown on 7:56 AM Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.